एनिमल से भिड़ने का मिला खामियाजा, इतने पर ही सिमट गई सैम बहादुर

मुंबई। फिल्म नगरी के निर्माता अक्सर दो फिल्मों को एक ही दिन रिलीज करने से बचते हैं लेकिन रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) और विक्की कौशल की ‘सैम बहादुर’ (Sam Bahadur) को 1 दिसंबर को एक साथ रिलीज करने का खामियाजा सैम बहादुर को भुगतना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें- ANIMAL की पांचवें दिन की कमाई देख चौंक जाएंगे आप, ध्वस्त हुए ये सभी रिकॉर्ड

आपको बता दें हफ्ते भर से पहले बॉक्स ऑफिस पर ‘सैम बहादुर’ (Sam Bahadur) ठंडी पड़ी हुई है। जहां एनिमल खूब कमाई कर रही है वहीं सैम बहादुर की गति बेहद ही धीमी है। विक्की कौशल की सैम बहादुर (Sam Bahadur) दर्शकों पर अपनी गहरी छाप छोड़ने में कामयाब रही है। फिल्म को समीक्षकों के साथ आम लोगों की भी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म ने अपने पहले वीकएंड पर 25.55 पर का कलेक्शन किया था।

Animal ने बिगाड़ा खेल:

चौथे दिन फिल्म ने तीन करोड़ 50 लाख का कलेक्शन किया। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 29.05 करोड़ हो गई। फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है। इससे पहले वे विक्की के साथ राजी फिल्म भी बना चुकी हैं। फिल्म अपने ओपनिंग डे से ही कमाई के लिए काफी मेहनत कर रही है। हालांकि, देश के पहले फील्‍ड मार्शल सैम मानेक शॉ की कहानी जानने में दिलचस्पी रखने वाले दर्शक और वॉर फिल्मों के प्रेमी इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों की तरफ जरूर रुख कर रहे हैं, लेकिन ‘एनिमल’ (Animal) ने इसका खेल पूरी तरह से बिगाड़ दिया है।

क्या कहती है रिपोर्ट :

sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म Sam Bahadur की हालत खस्ता बताई जा रही है। करीब 55 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म की कमाई की रफ्तार शुरू से काफी धीमी दिख रही है। ओपनिंग पर 6.25 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी फिल्म ने सबसे अधिक रविवार को कमाई की थी जो 10.3 करोड़ रही। वहीं सोमवार से कमाई की हालत खराब है। अब मंगलवार को भी ‘सैम बहादुर’ ने मात्र 3.50 करोड़ की कमाई की है। वहीं इस फिल्म ने 5 दिनों में कुल कमाई 32.55 करोड़ के करीब की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here