ANIMAL की पांचवें दिन की कमाई देख चौंक जाएंगे आप, ध्वस्त हुए ये सभी रिकॉर्ड

मुंबई। फिल्म एनिमल (ANIMAL) जिस दिन से रिलीज हुई है उसी दिन से रोज ही नए-नए रिकॉर्ड (record) बना रही है। आज इस फिल्म का पांचवां दिन है और अगर इसकी अब तक की वर्ल्डवाइड कमाई की बात की जाए तो आंकड़े देखकर आप चौंक ही जायेंगे।

पांचवें दिन के शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने अब तक 13.62 करोड़ रुपए कमा लिए हैं और इसी के साथ फिल्म का टोटल कलेक्शन 259.11 करोड़ रुपए हो गया है। रणबीर कपूर और रशमिका मंदाना स्टारर इस फिल्म को लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है।

पांचवें दिन टूटा ये रिकॉर्ड:

पिछले दिनों शाहरुख की पठान को रौंदते हुए इस फिल्म ने आज एक और रिकॉर्ड तोड दिया है और वो रिकॉर्ड है ब्रह्मास्त्र का। अयान मुखर्जी (Ayan Mukherjee) की 257.44 करोड़ रुपए लाइफटाइम कलेक्शन वाली फिल्म का आंकड़ा एनिमल (ANIMAL) ने मात्र पांच दिनों में ही हासिल कर लिया है।

तृप्ति ने लूट ली रश्मिका की लाइमलाइट:

बता दें रणबीर की कई फिल्में बड़े बजट के बावजूद भी धोबी पछाड़ खा चुकी हैं। ऐसे में एनिमल (ANIMAL) ने एक्टर के लिए संजीवनी का काम किया है। इस फिल्म में बाप और बेटे के रिश्ते को दिलचस्प कहानी है। रश्मिका इसमें रणबीर (Ranbeer Kapoor) की पत्नी के किरदार में हैं। रश्मिका (Rashmika mandana) इस फिल्म में ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई हैं और इसका फायदा मिला है तृप्ति डिमरी को। अगर ऐसा कहा जाए कि रश्मिका के हिस्से की पूरी लाइमलाइट तृप्ति ने ले ली है तो ये गलत नहीं होगा। फिल्म में बॉबी देओल भी अहम भूमिका में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here