बिग बॉस 17 में होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री, नाम सुन हैरान रह जाएंगे आप

मुंबई। लोकप्रिय शो बिग बॉस 17 के यदि आप दर्शक हैं तो ये खबर आपके लिए है। जैसा कि आप जानते ही हैं कि इस शो में रोज ही नए नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं । इसी बीच आप सब एक और बड़े धमाकेदार ट्विस्ट के लिए तैयार रहिए।

जरूर पढ़ें-‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में हुई नई एंट्री, निभाएंगी ये अहम किरदार

इस शो में नयापन बना रहे इसके लिए मेकर्स जी जान से कोशिशों में लगे हुए हैं। अब बिग बॉस 17 में जल्द ही एक वाइल्ड कार्ड एंट्री देखने को मिलने वाली है। अब वो वाइल्ड कार्ड एंट्री वाले शख्स का नाम क्या है उससे पहले आपको बता दें कि बिग बॉस 17 में अब तक सामर्थ जुरेल, मनस्वी ममगई और ओरी बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री कर चुके हैं।

पहले से थी चर्चा:

हालांकि बिग बॉस 17 को लेकर ऐसी उड़ती उड़ती खबरें भी थी कि दिसबंर के पहले हफ्ते में शो में एक पॉपुलर ग्लोबल स्टार शामिल हो सकता है। अब इस खबर के कंफर्मेशन को लेकर अपडेट सामने आई है।

जानें कौन है वो कंटेस्टेंट:

बिग बॉस 17 में जिस कंटेस्टेंट को वाइल्ड कार्ड एंट्री दी जा रही है; वह कोरिया का पॉपुलर सिंगर है। इस पॉप स्टार का नाम ऑरा हैं। पहले तो इनकी एंट्री को पोस्टपोन कर दिया गया था लेकिन अब ताजा जानकारी के अनुसार अब इनकी एंट्री की पुष्टि भी हो चुकी है।

images 2

इसी सिलसिले में ऑरा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में कुछ चिट्ठियां शेयर की है, जिसमें उन्हें बिग बॉस को लेकर शुभकामनाएं दी गई हैं। इस पोस्ट के साथ ही सिंगर ने सलमान खान के शो में अपनी एंट्री कन्फर्म कर दी है। हालांकि, शो के मेकर्स की तरफ से आधिकारिक घोषणा अभी तक नहीं की गई है।

कौन हैं ऑरा:

आपने रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर तू झूठी मैं मक्कार का गाना ‘तेरे प्यार में’ तो सुना ही होगा। इस गाने को ऑरा ने ही गाया था और इंडिया में खूब सुर्खियां बटोरी थीं। ऑरा का रियल नाम पार्क मिन-जून है, जो साउथ कोरिया के पॉपुलर सिंगर और कम्पोजर हैं। ऑरा कोरियन बॉय बैंड डबल A के मेंबर हैं। सिंगर ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में गाने ‘लव बैक’ के साथ किया था। ऑरा अक्सर इंडियन स्टार्स के साथ नजर आते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here