‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में हुई नई एंट्री, निभाएंगी ये अहम किरदार

मुंबई। टेलीविजन की दुनिया में लंबे समय तक चलने और पसंद किए जाने वाले ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में एक नयी एंट्री होने वाली है। हालांकि, कई एक्टर्स ने शो छोड़ दिया है और उनके रिप्लेसमेंट के साथ मेकर्स ने कहानी को आगे बढ़ाया है। इसके बावजूद ये शो लोगों की पहली पसंद बना हुआ है।

ये भी पढ़ें –हेयरस्टाइल को लेकर ट्रोल हुई सबा आजाद, फैंस बोले-‘भाभी के सिर में जलेबियां लगी हैं’

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले कई दिनों से दयाबेन की वापसी के लिए लगातार खबरों में है। फिलहाल अब व्यूअर्स का इंतजार खत्म होने वाला है क्योंकि इस किरदार के जल्द ही वापस आने की घोषणा कर दी गई है।

अब इस शो से जुड़ी जो लेटेस्ट खबर है वो दयाबेन नहीं बल्कि एक और मेन कैरेक्टर की है, जिसकी गोकुलधाम सोसाइटी में घर वापसी तय हो गई है।

मिला ये रोल:

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले कुछ वर्षों से गलत वजहों से चर्चा में बना रहा। पहले शैलेश लोढ़ा और फिर जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल (Jennifer Mistry Bansiwal) ने हैरानी भरा कारण देकर शो छोड़ दिया था। मेकर्स लंबे समय से ‘मिसेज रोशन सोढी’ का रोल प्ले करने वालीं जेनिफर का रिप्लेसमेंट ढूंढ रहे थे और उनकी तलाश टेलीविजन की जानी मानी एक्ट्रेस पर आकर खत्म हुई है।आखिरकार शो के मेकर्स की मेहनत रंग लाई और मिसेज रोशन सोढी के लिए न्यू फेस फाइनलाइज हो गया है।

प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) ने एक्ट्रेस मोनाज मवेवाला (Monaz Mevawalla) को ‘मिसेज रोशन सोढी’ के रोल के लिए फाइनलाइज कर लिया है। असित मोदी ने कहा, ”हम मोनाज मवेवाला को अपनी टीम में शामिल करने के लिए एक्साइटेड हैं। उनका टैलेंट और एक्टिंग को लेकर पैशन कैरेक्टर में नया डायमेंशन जोड़ेगा। तारक मेहता का उल्टा चश्मा फैमिली में हम उनका स्वागत करते हैं।”

मोनाज ने कहा:

वहीं, इस सीरियल में मिसेज सोढी का रोल मिलने पर मोनाज ने कहा, ”इस परिवार का हिस्सा बनकर मैं उत्साहित और प्राउड हूं। मुझे यह रोल पसंद है और मिस्टर मोदी को मुझे यह अवसर देने के लिए मैं धन्यवाद करती हूं। मैं अपना दिल और पैशन, दोनों इस कैरेक्टर को प्ले करने में लगा दूंगी। मैंने मिस्टर मोदी के साथ पहले भी काम किया है और पिछले 15 वर्षों से तारक मेहता…के हर किरदार के लिए उनका पैशन मुझे पसंद है। मुझे उम्मीद है कि तारक मेहता…के फैंस मुझे प्यार देंगे और सपोर्ट करेंगे।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here