बिग बॉस सीजन 17 में सलमान खान ने मनारा की लगा दी क्लास

एंटरटेनमेंट डेस्क। रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) के हर वीकेंड का वार में किसी न किसी कंटेस्टेंट को सलमान खान की डांट सुननी पड़ती है। इस बार सलमान खान (Salman Khan) के निशाने पर आने वाली हैं मनारा (Manara) चोपड़ा। उन्होंने मनारा को कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे।

यह भी पढ़ें-बिग बॉस 17 में होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री, नाम सुन हैरान रह जाएंगे आप

आपको बता दें सलमान खान (Salman Khan) वीकेंड का वार में कंटेस्टेंट्स (contestants) के साथ जितनी मस्ती करते हैं, उतना ही उनके बिहेवियर को लेकर उनकी क्लास लगाते हैं। वीकेंड का वार में सलमान खान, अभिषेक और मनारा की जमकर क्लास लगाएंगे। लेटेस्ट प्रोमो में सलमान ने अभिषेक को कहा कि वह उन्हें निचोड़ देते। अभिषेक पर सलमान का इसलिए गुस्सा फूटा, क्योंकि उन्होंने बीते एपिसोड (episode) में ईशा मालवीय संग लड़ाई में कई ऐसी बातें बोलीं, जो सही नहीं थीं। उन्होंने ईशा के कैरेक्टर पर उंगली उठाई और वन नाइट स्टैंड का आरोप लगाया।

ईशा को दी सलाह-

सलमान खान ने आगे ईशा से भी बात की। उन्होंने ईशा को सलाह दी कि अब अभिषेक रोएं, पीटे या तोड़-फोड़ करें, उन्हें उनके पास नहीं जाना है। इसके अलावा सलमान खान ने आगे मनारा को भी खरी-खोटी सुनाई। उन्होंने कहा कि मनारा ने उन्हें काफी नाराज किया है।

मनारा को कह दी ये बात –

वीकेंड का वार में सिर्फ सलमान खान के गुस्से की चपेट में मनारा चोपड़ा भी आएंगी। शुक्रवार का वार में सलमान खान (Salman Khan) ने कहा, “मैं आपसे बहुत अपसेट हूं मनारा। स्पॉइल्ड चाइल्ड का उम्र चला गया।” सलमान ने मुनव्वर से मनारा के बारे में कहा, “मुनव्वर आपने दुनिया देखी है, ऐसा होता है क्या। यह आपकी जिम्मेदारी नहीं है। इसके दिमाग में कुछ नहीं आएगा। यह खुद गेम खेल रही है।”

इनकी होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री- 

‘बिग बॉस 17’ को और दिलचस्प बनाने के लिए शो में एक के-पॉप स्टार की एंट्री होने जा रही है, जिनका नाम पार्क मिन-जुन उर्फ औरा (K-Pop Singer Aoora) है। लेटेस्ट प्रोमो में उनकी पहली झलक दिखी। वह सलमान खान के साथ मस्ती करते हुए नजर आए। उन्होंने ये भी बताया कि वह अभी सिंगल हैं और उन्हें कैसी लड़की चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here