OTT पर रिलीज होते ही छा गई ‘द आर्चीज’, स्टारकिड्स को देखने के लिए लोग उत्सुक

मुंबई। आज ओटीटी (OTT) प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर द आर्चीज (The Archies) फिल्म रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म के प्रीमियर पर आपने कई स्टार किड्स को अतरंगी अंदाज में देखा था और अब ओटीटी (OTT) पर आप इनकी एक्टिंग देख सकते हैं।

जरूर पढ़ें-‘फाइटर’ से अनिल कपूर का फर्स्ट लुक आया सामने, इस किरदार में दिखे

साल के आखिरी महीने दिसम्बर की शुरुआत हो गई है और इसी के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म्स ने भी मनोरंजन की तगड़ी खुराक देने की तैयारी कर ली है। इसी क्रम में ओटीटी पर द आर्चीज रिलीज कर दी गई है। द आर्चीज (The Archies) टीन म्यूजिकल ड्रामा कॉमेडी फिल्म है, इसे जोया अख्तर द्वारा निर्देशित किया गया है।

दिखेंगे ये स्टारकिड्स-

फिल्म की कहानी 1960 के दशक में स्कूली दोस्तों के ग्रुप पर आधारित है। द आर्चीज फिल्म के जरिए कई स्टारकिड्स (starkids) ने अपने अभिनय करियर (acting career) की शुरूआत की है। जिसमे अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा, शाहरूख खान की लाडली बेटी सुहाना खान और और दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी (sridevi) की बेटी खुशी कपूर ने डेब्यू किया है। सुहाना ने वेरोनिका लॉज का किरदार निभाया है, आगस्त्य ने आर्ची एंड्रयूज, खुशी कपूर ने बेट्टी कपूर, मिहिर अहूजा ने जुगहेड का किरदार निभाया है। अदिति डॉट ने एथेल मुग्स और युवराज ने मेंडा का किरदार निभाया है। इसमें अगस्त्य नंदा, खुशी कपूर (Khushi Kapoor), सुहाना खान, वेदांग रैना, मिहिर आहूजा, अदिति सहगल और युवराज मेंदा नजर आएंगे।

क्या बोले फिल्म मेकर-

फिल्म मेकर सुभाष घई (Subhash Ghai) ने एक्स पर जोया अख्तर की ‘द आर्चीज’ की काफी तारीफ की है। घई ने एक्स पर फिल्म का रिव्यू शेयर करते हुए लिखा, ‘मुझे डायरेक्टर जोया अख्तर बहुत पसंद हैं, जो अपनी हर नई अमेजिंग फिल्म से सरप्राइज देना पसंद करती हैं। मैंने #ARCHIE के प्रीमियर में भाग लिया और वह अपनी म्यूजिकल डायनेमिक्स को अमेजिंग तरीके से डिस्प्ले करती हैं, स्टार किड्स और नए टैलेंट के रियल लाइफ परफॉर्मेंस के साथ एक ब्रॉडवे स्टाइल ब्लेसिंग्स।’

फिल्म को मिल रही तारीफ-

इसके अलावा कई यूजर्स को स्टारकिड्स का डेब्यू पसंद आया है और जमकर तारीफ भी की है। यूजर्स ने फिल्म देखने के बाद कहा कि ये स्टारकिड्स की काफी अच्छी शुरूआत है। वहीं डायरेक्टर जोया अख्तर (joya akhtar) की भी जमकर तारीफ हुई है। जोया अख्तर बॉलीवुड की ऐसी डायरेक्टर हैं जिन्होंने अब तक जितनी फिल्मों का निर्देशन किया है वो लोगों को पसंद आया है, और एक नई कहानी देखने को मिली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here