अनुपमा-अनुज की सिंपल शादी और खराब मेहंदी पर मेकर्स की सफाई

0
42

 

Anupamaa TV Show- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- FAN PAGE
Anupamaa TV Show

Highlights

  • ‘अनुपमा’ में रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना, सुधांशु पांडे और मदालता शर्मा लीड रोल में हैं।
  • ‘अनुपमा’ स्टार प्लस पर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे प्रसारित होता है।

Anupamaa: राजन शाही का मशहूर शो अनुपमा हाल ही में कारणों से चर्चा में रहा है। हाल ही में, शो के फैंस ने चल रहे ट्रैक पर निराशा व्यक्त की। दरअसल शाह और कपाड़िया परिवार अनुपमा और अनुज की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन कर रहे हैं। लेटेस्ट एपिसोड में, हमने अनुपमा और मान की मेहंदी और संगीत का फंक्शन देखा। आज के एपिसोड में अनुपमा और अनुज के पलों का जश्न मनाते हुए बापूजी गिर पड़ते नजर आएंगे। दूसरी ओर, वनराज और बा लवबर्ड्स के जीवन में बाधाएँ पैदा करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। वहीं अनुपमा और अनुज की मेहंदी की डिजाइन से भी फैंस नाराज हैं। इसके अलावा शादी का जश्न बहुत सादा है इसपर भी फैंस नाराज हैं। इतनी निगेटिविटी देखने के बाद फैंस ट्विटर पर ‘स्टॉप रुइनिंग अनुपमा’ ट्रेंड कर रहे हैं।

एक करीबी सूत्र ने बॉलीवुड लाइफ को बताया कि मेकर्स ‘स्टॉप रुइनिंग अनुपमा’ ट्रेंड से बेफिक्र हैं। सूत्र ने कहा, “हां, हमने ट्रेंड देखा लेकिन इसमें चिंता की कोई बात नहीं है। हम यहां एक मिडिल क्लास वेडिंग दिखाना चाहते थे। अनुपमा न तो अमीर हैं और न ही अनुज कपाड़िया। हर शादी का फंक्शन बहुत बड़ा नहीं होता है। हम इसे उसी तरह रखना चाहते थे। लोगों को याद रखना चाहिए कि वह एक साधारण मध्यमवर्गीय महिला है। साथ ही, यह एक पारंपरिक भारतीय घराने के लिए एक पारंपरिक शादी नहीं है। हां, प्रशंसकों को आने वाले दिनों में कुछ खुशी के क्षण देखने को मिलेंगे।”

कुछ दिनों पहले मीका सिंह भी अपने अपकमिंग शो स्वयंवर-मीका दी वोहती के प्रमोशन के लिए शो में आए थे। अनुपमा की बात करें तो, शो में रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना, सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा, अल्पना बुच, अरविंद वैद्य और अन्य प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

अनुपमा में रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना, सुधांशु पांडे और मदालता शर्मा लीड रोल में हैं। अनुपमा स्टार प्लस पर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे प्रसारित होता है।

Source link

Previous articleWhat Is Arborist : Job Scope, Qualification, practices ETC.
Next articleAayush Sharma grandfather and former Union Minister Pandit Sukhram Sharma passed away, Salman Khan आयुष शर्मा के दादा और पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम शर्मा का निधन, सलमान खान ने जाहिर किया दुख

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here