फिल्म ‘डंकी’ में शाहरुख खान का किरदार हुआ रिवील, फैंस बेताब

मुंबई। लगातार ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाले बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की आने वाली फिल्म ‘डंकी’ इन दिनों काफी चर्चा में हैं। दो दिन पहले फिल्म का ट्रेलर (Trailer) जारी कर दिया गया है, जो रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया। हालांकि फैंस को फिल्म का ट्रेलर कुछ खास पसंद नहीं आया।

यह भी पढ़ें-OTT पर रिलीज होते ही छा गई ‘द आर्चीज’, स्टारकिड्स को देखने के लिए लोग उत्सुक

ट्रेलर रिलीज के बाद शाहरुख का स्पेशल सेशन-

ट्रेलर रिलीज होने के बाद फैंस इस फिल्म को पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं। उधर Dunki के ट्रेलर रिलीज के एक दिन बाद शाहरुख खान अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर आस्क एसआरके (#AskSRK) सेशन रखा। इस दौरान किंग खान ने तमाम फैंस के सवालों का बेबाकी से जवाब दिया। इस बीच एक यूजर ने Dunki ट्रेलर में दिखाए गए किंग खान के ओल्ड मैन लुक की फोटो शेयर कर एक्टर से सवाल किया की जवान के विक्रम राठौड़ का कैमियो में डंकी में क्यों रखा है।

इस सवाल का जवाब देते हुए किंग खान ने लिखा है- क्योंकि इस फिल्म में भी मैं आर्मी का जवान हूं, समझ गया भाई या और कुछ क्लियर करूं। इसके बाद से लोग उनके Dunki के किरदार को समझ गए हैं, लोगों को यह समझ आया है की एक्टर इस फिल्म में भी वर्दी में नजर आएंगे।

फिल्म का नाम ‘डंकी’ रखने की वजह-

हालांकि इस दौरान एक प्रशंसक ने फिल्म का शीर्षक ‘डंकी’ रखने के पीछे का कारण पूछा और अभिनेता ने काफी दिलचस्प जवाब दिया। उन्होंने कहा कि डंकी सीमाओं के पार एक अवैध यात्रा का वर्णन करने का एक तरीका है। इसका उच्चारण डंकी होता है। इसका उच्चारण फंकी…हंकी…या हां मंकी जैसा होता है।

जरूर पढ़ें-बिग बॉस 17 में होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री, नाम सुन हैरान रह जाएंगे आप

राजकुमार हिरानी निर्देशित ‘डंकी’ की रिलीज दिसंबर में होने की संभावना है। यह फिल्म हिरानी, अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखी गई है। फिल्म का टीजर और फिल्म का पहला ट्रैक ‘लुट पुट गया’ पहले से ही इंटरनेट पर छाया हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here