हेयरस्टाइल को लेकर ट्रोल हुई सबा आजाद, फैंस बोले-‘भाभी के सिर में जलेबियां लगी हैं’

एंटरटेनमेंट डेस्क। फिल्मों की दुनिया में सेलेब्रिटी अक्सर अपने अतरंगी लुक की वजह से सुर्ख़ियों में आ जाते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Saba Azad) के साथ। एक्ट्रेस इस मौके पर अजीब हेयर स्टाइल में नजर आई, जिसके चलते लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें-एनिमल से भिड़ने का मिला खामियाजा, इतने पर ही सिमट गई सैम बहादुर

आपको बता दें जोया अख्तर की फिल्म ‘द अर्चीज’ का प्रीमियर मुंबई में ग्रैंड लेवल पर किया गया, जिसमें पूरा बॉलीवुड (Bollywood) शामिल हुआ। इस मौके पर ऋतिक और सबा एक -दूसरे का हाथ थामे नजर आए। इस दौरान सबा की अपीयरेंस से फैंस का ध्यान खींचा। हमेशा की तरह ऋतिक जहां कैप पहने काफी हैंडसम लग रहे थे। वहीं, सबा का फैशन किसी के पल्ले नहीं पड़ा। सबा का हेयर स्टाइल देख एक यूजर ने लिखा, ‘जलेबी हेयर वाली लड़की’। एक अन्य ने लिखा, ‘भाई क्या कार्टून लेकर घूम रहे हो?’ ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

ऐसी थी हेयरस्टाइल:

सबा आजाद एक फ्लोरल प्रिंटेड मिडी स्कर्ट और एक मैचिंग टॉप में नजर आई। इस पर उन्होंने हाई हील्स कैरी की हुई थी। ड्रेस के साथ-साथ सबा का हेयरस्टाइल काफी अजीब रहा। उन्होंने अपने बालों को एक पोनीटेल में बांधा था और अपने आगे के बालों को माथे पर अनोखे अंदाज में स्टाइल किया था। तो वहीं, हैंडसम हंक ऋतिक ब्लैक कलर की शर्ट, स्ट्राइप्ड पैंट और एक टोपी में डैशिंग दिख रहे थे। रेड कार्पेट पर वे दोनों खूब मुस्कुराते हुए नजर आए।

IMG 20231206 WA0013

एक्ट्रेस के इस हेयर स्टाइल को देखकर लोग उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, क्या मजबूरी रही होगी ऐसे बाल करने की। दूसरे यूजर ने लिखा, सबसे हैंडसम लड़के की ये जलेबी बालों वाली लड़की गर्लफ्रेंड है। एक और यूजर ने लिखा, ‘ऋतिक भाई भाभी के सर में जलेबियां लगी हैं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here