Animal ने सातवें दिन मचा दिया कोहराम, निकाल दिया टाइगर 3 का दम

डेस्क। बॉक्स ऑफिस (box office) पर लगातार धूम मचा रही फिल्म एनिमल (animal) ने अपनी सफलताओं में एक नया अध्याय जोड़ लिया है। ये फिल्म ओपनिंग डे से ही अपनी कमाई से सबको चौंका चुकी है। इस फिल्म की शुरुआती कमाई (collection) से यही लग रहा था जैसे यह फिल्म प्रतिदिन 100 करोड़ का लक्ष्य साध रखी हो।

यह भी पढ़ें-बिग बॉस 17 में होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री, नाम सुन हैरान रह जाएंगे आप

ये तो थी बात कमाई की अब बात करते हैं इस फिल्म के रिकॉर्ड्स की। इस फिल्म की आंधी में पठान और सैम बहादुर जैसी फिल्में पहले ही आ चुकी थीं और अब इसकी जद में टाइगर 3 भी आ गई। रणबीर कपूर (Ranbeer kapoor), बॉबी देओल, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना की एनिमल फिल्म ने टाइगर 3 (tiger 3) के वर्ल्डवाइड ऑल टाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है और अपनी जबरदस्त कमाई छठे दिन भी हासिल की है। हालांकि फिल्म गदर 2 का रिकॉर्ड तोड़ने से चूक गई है।

क्या कहती है रिपोर्ट-

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सकनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, छठे दिन यानी बुधवार को 30 करोड़ की कमाई फिल्म ने की है, जो कि और दिनों के मुकाबले कम है।लेकिन वीकडेज में ये कलेक्शन बहुत ज्यादा है। इसके बाद भारत में एनिमल का कलेक्शन 312.96 करोड़ हो गया है। वर्ल्डवाइड कलेक्शन कि बात करें तो यह आंकड़ा 500 करोड़ पार हो गया है। बता दें कि यह फिल्म 100 करोड़ के बजट में बनी है।

टाइगर 3 के ये हैं आंकड़े-

गौरतलब है कि 300 करोड़ के बजट में बनी टाइगर 3 ने भारत में 342.18 करोड़ रुपए की कमाई की है, जबकि दुनिया भर में 462.73 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई की है। चार दिनों में कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन 63.8 करोड़, दूसरे दिन 66.27, तीसरे दिन 71.46 करोड़, चौथे दिन 43.96 करोड़ और पांचवे दिन 37.47 करोड़ की कमाई फिल्म ने की है।

चलिए एक नजर डाल लेते हैं तमाम फिल्मों के छठवें दिन के कलेक्शन के बारे में-

‘गदर 2’ ने छठे दिन 32.37 करोड़ का कलेक्शन किया था। ‘एनिमल’ ने अब छठे दिन 30 करोड़ का कलेक्शन किया है।’बाहुबली 2′ का छठे दिन का कलेक्शन 26 करोड़ रुपये रहा था। ‘पठान’ ने अपनी रिलीज के छठे दिन 25.5 करोड़ रुपयों की कमाई की थी। ‘जवान/ ने छठे दिन 24 करोड़ रुपये कमाए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here